Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

श्रद्धालुओं से भरी कार ट्रक से टकराई, 5 की मौत

Published

on

Loading

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में श्रद्धालुओं से भरी एक कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। गुजरात के बड़ोदरा गांव निवासी कुछ लोग मिर्जापुर के विंध्यवासिनी मंदिर दर्शन के लिए ईको कार से आए थे और सोमवार देर रात को लौट रहे थे।

जालौन पुलिस के अनुसार, जब कार जालौन के कालपी इलाके पहुंची तो अचानक एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ईको कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की जानकारी सभी के परिवार वालों को दी।

Continue Reading

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending