Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वुल्फ्सबर्ग ने गोलकीपर कास्टील्स का करार बढ़ाया

Published

on

Loading

बर्लिन, 24 जून (आईएएनएस)| जर्मन फुटबाल क्लब वुल्फ्सबर्ग ने अपने गोलकीपर कोएन कास्टील्स के करार में विस्तार किया है। क्लब ने अपने आधिकारिक बयान में इसकी घोषणा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 24 वर्षीय बेल्जियम के खिलाड़ी कास्टील्स ने वुल्फ्सबर्ग क्लब के साथ चार साल के करार पर हस्ताक्षर किए। इसके तहत वह 2021 तक क्लब में बने रहेंगे।

वुल्फ्सबर्ग के खेल निदेशक ओलाफ रेब्बे ने कहा, हम इस बात से खुश हैं कि कास्टील्स ने क्लब के साथ करार के विस्तार हेतु स्वीकृति दे दी। वह पिछले कुछ साल में एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं और वह सब कुछ हासिल किया है, जो हम एक गोलकीपर से चाहते हैं। 24 साल का होने के बावजूद उनके पास काफी अनुभव आ गया है।

कास्टील्स जनवरी, 2015 में हॉफ्फेनहेम क्लब से वुल्फ्सबर्ग में शामिल हुए थे। उन्हें गोलकीपर डिएगो बेनागलियो के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था। अब तक उन्होंने क्लब के साथ कुल 41 मैच खेले हैं।

गोलकीपर कास्टील्स ने कहा, मैं वुल्फ्सबर्ग में बेहद सहज महसूस करता हूं और आगामी वर्षो में टीम के साथ काफी कुछ हासिल करना चाहूंगा।

Continue Reading

खेल-कूद

पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप से बाहर, अमेरिका की सुपर-8 में एंट्री

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है। फ्लोरिडा में बारिश के चलते आयरलैंड और अमेरिका का मैच नहीं हो पाया और अमेरिकी टीम को एक अंक और मिला। इसके साथ ही वो सुपर-8 में पहुंच गई। वहीं पाकिस्तान की टीम सुपर-8 की रेस से बाहर हो गई।

फ्लोरिडा में आयरलैंड और यूएसए के बीच अहम मुकाबला खेला जाने वाला था. ये मैच सुपर-8 के क्वालीफिकेशन को लेकर काफी जरूरी था। लेकिन फ्लोरिडा के खराब मौसम के चलते ये मैच रद्द हो गया। काफी देर तक इंतजार किया गया, लेकिन फिर भी मुकाबला नहीं हो सका और आखिर में ऑफिशियल्स ने मैच को कैंसिल करने का फैसला लिया। नतीजन, दोनों ही टीमों को 1-1 अंक मिला।

1 अंक मिलने के बाद मोनांक पटेल की कप्तानी वाली यूएसए की टीम ने 5 अंकों के साथ सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इतना ही नहीं अब USA की टीम ने 2026 में भारत-श्रीलंका की मेजबानी में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।

आयरलैंड और यूएसए के बीच खेले जाने वाले मैच पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी नजरें टिकाए बैठी थी. चूंकि, यदि यूएसए को हराकर आयरलैंड ये मैच जीत लेती, तो बाबर आजम की टीम टूर्नामेंट में बनी रहती. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और बारिश के चलते मैच रद्द हो गया और पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पाकिस्तान ने अब तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 1 ही मैच जीता है। ऐसे में उसके पास 2 अंक हैं, जबकि टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप-A में से टीम इंडिया 6 अंकों के साथ पहले ही क्वालीफाई कर चुकी थी।

Continue Reading

Trending