Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राहुल के बेजा बयान पर भडक़ीं बीजेपी, आज अमित शाह देंगे जवाब

Published

on

Loading

Rahul-shahनई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दलाली संबंधी विवादास्पद बयान के लिए भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि उनकी टिप्पणियां बेहद निचले स्तर की हैं और वह हताशा में बोल रहे हैं क्योंकि सेना को सर्जिकल स्ट्राइक की अनुमति देने के बाद प्रधानमंत्री की व्यापक सराहना की जा रही है।

भाजपा महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां उनका मानसिक दिवालियापन जाहिर करती हैं। हमलों को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की हर ओर तारीफ हो रही है। इस मामले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को करारा जवाब दे सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि राहुल ने दिल्ली में जंतर-मंतर पर किसानों को संबोधित करते हुए गुरुवार को कहा कि पीएम मोदी भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक तथा जम्मू एवं कश्मीर में जवानों के बलिदान का सियासी फायदा उठा रहे हैं।

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending