Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

Published

on

हरदोई कोतवाली देहात क्षेत्र, युवक की हत्या, आत्महत्या का रूप, हत्याक अवैध संबंधों को लेकर

Loading

हरदोई कोतवाली देहात क्षेत्र, युवक की हत्या, आत्महत्या का रूप, हत्याक अवैध संबंधों को लेकर

murder logo

अवैध संबंधों के चलते घटना को दिया गया अंजाम

मनोज तिवारी

हरदोई। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गयी और उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। शव के ऊपर से ट्रेन भी गुजर गयी जिससे शव छत विछत अवस्था में मिला। घटना से सनसनी फैल गयी व आक्रोश भी दिखा तो एसपी,एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और कार्यवाही के निर्देश दिए।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराया है। हत्‍या अवैध संबंधों को लेकर हुई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बलोखर मजरा सेवा निवासी अजीम 40 पुत्र रसीद का गाँव के ही सत्यपाल के घर आना जाना था। बताया जाता है कि इसी के कारण अजीम के सम्बन्ध सत्यपाल की पत्नी से बन गए और दोनों प्रेम संबंधों में डूब गए। किसी तरह जब मामले की खबर सत्यपाल को लगी तो वह आग बबूला हो गया और उसने अजीम को ठिकाने लगाने की सोंच ली। शुक्रवार की देर शाम अजीम सत्यपाल के घर गया और वहां कुछ विवाद हुआ तो वापस अपने घर चला आया।

शव पर से गुजर गयी ट्रेनें, छत विछत अवस्था में मिला शव

कुछ देर बाद अजीम अपने भतीजे रहीश को लेकर फिर सत्यपाल के घर गया जहाँ अजीम को पीटा जाने लगा तो वह भागकर गाँव पहुंचा और मामले की जानकारी परिजनों को दी। जब तक परिजन व ग्रामीण पहुंचते उससे पूर्व अजीम की गला दबाकर हत्या कर दी गयी और शव को गाँव के पश्चिम रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। घटना से आक्रोश व्याप्त हो गया। इसी बीच सत्यपाल का पुत्र अजीम के परिजनों के हाथ लग गया तो उसको पुलिस के हवाले किया गया और उसी की निशानदेही पर शव ट्रैक से बरामद किया गया जो ट्रेन गुजरने की वजह से छत विछत अवस्था में मिला।

छह लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट,एक हिरासत में

मामले की जानकारी पाकर एसपी उमेश कुमार सिंह अपार पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दूबे समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। इस पूरे मामले में छह लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया और तनाव व आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Continue Reading

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending