Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोलकाता के नए सचिवालय भवन में आग, जरूरी फाइलें नष्ट

Published

on

कोलकाता,सचिवालय,अग्निशमन-विभाग,सरकारी

Loading

कोलकाता | कोलकाता में शुक्रवार को नए सचिवालय भवन में आग लग गई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हालांकि कई जरूरी फाइलों को नुकसान पहुंचा है। यह भवन कई महत्वपूर्ण सरकारी कार्यालयों का ठिकाना है। नए सचिवालय भवन में पंचायत विभाग, परिवहन, विभाग, जन स्वास्थ्य और इंजीनियरिग सहित कई अन्य विभागों के दफ्तर हैं।

पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी का दफ्तर भी इस भवन में है। उन्होंने आग से कई जरूरी फाइलों को नुकसान पहुंचने पर चिंता जताई है। सुब्रत ने कहा, “आग से मेरे कार्यालय सहित कई अन्य कार्यालयों को नुकसान पहुंचा है।” वहीं, कोलकाता के महापौर सोवन चटर्जी ने कहा, “आग बुझा दी गई है। अग्निशमन सेवा विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मचारी युद्धस्तर पर काम कर रहे हैं। स्थिति अब नियंत्रण में है।”

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending