Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

केरल में कोविंद ने बारिश के बीच सलामी ली

Published

on

Loading

तिरुवनंतपुरम, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)| केरल की अपनी पहली यात्रा पर रविवार को तिरुवनंतपुरम पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हवाईअड्डे पर सलामी ली।

इस दौरान बारिश हो रही थी लेकिन उन्होंने बिना छाते के ही खड़े रहना पसंद किया।

भारतीय सेनाओं के सर्वोच्च सेनानायक सुबह 9.30 बजे के आसपास यहां पहुंचे।

कोविंद का स्वागत केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम और मुख्यमंत्री पिनारई विजयन और अन्य नेताओं ने किया।

भारी बारिश के बीच मंच पर सलामी के दौरान सुरक्षा बलों ने उन्हें छाता उपलब्ध कराने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया।

इसके बाद गॉर्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया और शामियाना में मौजूद सभी गणमान्य लोग उन्हें देख रहे थे।

राष्ट्रपति बाद में एक चैरिटी कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए हेलीकॉप्टर से राजधानी से 85 किलोमीटर दूर कोल्लम रवाना हो गए। यह कार्यक्रम आध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमयी के 64वें जन्मदिन का हिस्सा है।

Continue Reading

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending