Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के छह अलग-अलग रूप!

Published

on

Loading

नई दिल्ली| अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यूं तो हर बार एक अलग किरदार में नजर आती हैं और ऐसा ही एक अलग तरह का किरदार श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में निभाती नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म में एक और ऐसी चीज है जो श्रद्धा के प्रशंसकों के लिए दावत से कम नहीं होगी। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का हाल ही में जारी हुआ दूसरा गाना ‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा यूं तो काफी खूबसूरत लग ही रही हैं, लेकिन इस गाने की एक और खासियत यह है कि इस गाने में श्रद्धा के छह अलग-अलग रूप हैं।

ऐसा पहली बार होगा कि श्रद्धा एक ही गाने में इतने अलग-अलग किरदारों में नजर आ रही हैं और अपने हर एक रूप में उतनी ही उम्दा और आकर्षक लग रही हैं।

‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री को देख उनके प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्च र्स, मोहित सूरी और चेतन भगत फिल्म ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। यह अनोखी प्रेम कहानी 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नेशनल

लोकसभा चुनाव: कंगना रनौत ने डाला वोट, कहा- उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। सातवें और अंतिम चरण में केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़, पंजाब की सभी 13 और हिमाचल प्रदेश की चार, उत्तर प्रदेश की 13, पश्चिम बंगाल की नौ, बिहार की आठ, ओडिशा की छह और झारखंड की तीन लोकसभा सीट पर मतदान हो रहे हैं।

आज मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सरकाघाट के भांबला में मतदान किया। उन्होंने लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह उंगली पर लगी वोटिंग इंक को दिखा रही हैं।

वोट डालने के बाद कंगना ने कहा, “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी त्यौहार जैसा लग रहा है। कंगना ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों को अपना खून बहाना पड़ा, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चारों सीटें जीतेंगे।” बता दें कि कंगना रनौत मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कांग्रेस नेता व राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह टक्कर देने के लिए खड़े हैं। वह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं, जो 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Continue Reading

Trending