Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा के खिलाफ उनकी पत्नी ने दर्ज कराई FIR

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुए करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ बीती रात एफआईआर दर्ज करवाई थी। साथ ही, अभिनेता की पत्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनपर मार-पिट और एक्सट्रामैरिटल अफेयर जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद निशा के समर्थन में उनके कई करीबी दोस्त आ गए हैं।

निशा के दोस्त रोहित वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए निशा रावल की ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित वर्मा ने निशा का पूर्णरूप से समर्थन किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो इस समय में निशा के पिलर की तरह खड़े हैं। रोहित ने निशा की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। पहली तस्वीर में निशा खुश नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में निशा के माथे पर जक्म और उनके चेहरे पर खून के धब्बे साफतौर पर देखे जा सकते हैं। निशा की ये तस्वीर बीती रात की है।

रोहित ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं उसे सालों से खामोशी से पीड़ा सहते हुए देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया। बहुत देर से मदद के लिए अपने एक दोस्त से। मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है। क्या कुछ ही समय में एक आदमी दानव बन सकता है ??’

बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था। जिसके बाद मामला दोनों के बीच की अनबन और घरेलू हिंसा का सामने आया।

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

Continue Reading

Trending