Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

बिडेन की ट्रंप को चेतावनी, हार मान लें वर्ना व्हाइट हाउस से जबरन निकाला जाएगा बाहर

Published

on

नई दिल्‍ली। अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव में जो बिडेन को जीत के लिए मात्र 6 वोट की दरकार है तो अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप अभी भी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। ट्रंप का कहना है कि वोटिंग काउंट में धोखा हुआ है। ऐसे में जो बिडेन ने चेतावनी दी कि अगर ट्रंप अमेरिका चुनाव में हार स्वीकार करने से इनकार करते हैं तो उनको व्हाइट हाउस से जबरन बाहर निकाला जा सकता है।

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने कहा है कि वोटों की गिनती के बीच जो आंकड़े आए हैं उससे साफ है कि हम जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “हर गुजरने घंटे के साथ ये साफ होता जा रहा है कि रिकॉर्ड संख्या में अमेरिकियों ने जिनमें सभी नस्ल, धर्म, क्षेत्र के लोग शामिल हैं, बदलाव को चुनाव है।” जो बिडेन ने कहा कि, “हम पहले डेमोक्रेट हैं जो बीते 28 साल में पहली बार जॉर्जिया में जीत दर्ज करेंगे। पहले डेमोक्रेट हैं जो बीचे 24 साल में पहली बार एरिजोना में जीत हासिल करेंगे। हमने देश के बीच में एक नीली दीवार खड़ी कर दी है, क्योंकि बीते 4 साल में देश टूटने लगा था।”

डेन ने कहा, “हमने 7.4 करोड़ से अधिक वोट प्राप्त किए हैं, जो कि अमेरिका के इतिहास में किसी भी राष्ट्रपति को मिले वोटों से अधिक है।” उन्होंने कहा कि बिडेन/हैरिस निश्चित रूप से 300 से अधिक इलेक्टोरल कॉलेज वोट जीत रहे हैं। एरिजोना और जॉर्जिया में भी ऐसा हो रहा है जो कि पारंपरिक रिपब्लिकन राज्य थे। हम इस दौड़ को स्पष्ट बहुमत से जीतेंगे।

socialmedia

VIDEO : Malaysia ने एटमी मुल्क Pakistan को लात मारकर भगाया

Published

on

By

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक बोईंग 777 यात्री विमान को मलेशिया में जब्त कर लिया गया है। यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है।

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है।

देखें वीडियो —

Continue Reading

Trending