Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी आज बांदा में कोरोना वैक्सीन के तृतीय चरण अभियान का करेंगे शुभारंभ

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री एवं प्रभारी मंत्री चित्रकूट, नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ दिनांक 17.05.2021 को बांदा और चित्रकूट जनपद के भ्रमण पर रहेंगे। वह बांदा में कोरोना वैक्सीन के तृतीय चरण अभियान का शुभारम्भ करेंगे।

मंत्री ‘नन्दी’ सोमवार को 10ः45 बजे राजकीय हेलीकाप्टर से बांदा पुलिस लाइन पहुंचेंगे। दिन में 11.00 बजे राजकीय मेडिकल काॅलेज बांदा में 18 से 44 वर्ष की आयु तक के लोगों के लिए शुरू हो रहे कोविड वैक्सीन टीकाकरण के तृतीय चरण अभियान का शुभारम्भ करेंगे।

साथ ही आॅक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी करेंगे। दोपहर 12ः45 बजे चित्रकूट पुलिस लाइन पहुंचने के बाद 12ः55 बजे कोविड हाॅस्पिटल खोह, चित्रकूट का निरीक्षण करेंगे। व्यवस्थाओं को देखने के बाद मंत्री ‘नन्दी’ चित्रकूट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

प्रादेशिक

शिवसेना के स्थापना दिवस पर बोले उद्धव ठाकरे- हिंदुत्व और मराठा की अस्मिता पार्टी की प्राथमिकता

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर दिए बयान को सुनकर सियासी हलचल और तेज होती हुई नज़र आ रही है।

महाविकास अघाड़ी गठबंधन में बनी महाराष्ट्र सरकार के बीच अब तकरार देखने को मिल रही है। शनिवार को पार्टी के 55वें स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दिये गये बयान के बाद शिवसेना और कांग्रेस के बीच दरार की खाई और गहरी हो गई है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि हिंदुत्व और मराठा की अस्मिता पार्टी की प्राथमिकता है। उन्होने कांग्रेस का नाम बिना लिए उसपर हमला करते हुए बोला कि जो लोग अकेले चुनाव लड़ने की बात कर रहें हैं, उन्हें जनता चप्पलों से मारेगी। आपको बताते चलें कि नाना पटोले कई बार अकेले चुनाव लड़ने की बात कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जो लोग अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं, वो लड़ सकते हैं। उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि क्या हम चुपचाप बैठकर देखेंगे? शिवसेना ने अपने बल पर राजनीतिक युद्ध लड़ा हैं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के समय भले ही गठबंधन हो सकता हैं पर चुनाव अपने बल पर ही लड़ा जाता हैं। संजय राउत ने कहाँ कि चाहे ये मुद्दा महाराष्ट्र की शाखा का हो या शिवसेना के आस्तित्व का, अगर हमें लड़ना होगा तो हम लड़ेगे।

Continue Reading

Trending