Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन, इंग्लैंड को 112 रनों पर समेटा

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

टीम के बॉलरों ने इंग्लिश बल्लेबाजों को मात्र 112 रनों पर ही समेट दिया। भारत की ओर से सबसे ज्यादा अक्षर पटेल ने 6 विकेट लिए। वहीं अश्विन ने 3 विकेट झटके।

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था लेकिन यह फैसला उनके लिए सही साबित नहीं हुआ और पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह धराशायी हो गई।

बता दें कि आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहली बार क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। आज यानी बुधवार को ही इस स्टेडियम का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह और खेल मंत्री किरण रिजिजू मौजूद रहे।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending