Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

टीम इंडिया के कोच ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोग करने लगे ट्रोल

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी।

शास्त्री ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में टीकाकरण कराया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लग गई।

मेडिकल प्रोफेशनल्स और वैज्ञानिकों को धन्यवाद, जिन्होंने महामारी के खिलाफ भारतीय झंडा बुलंद किया।’ इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। देखें ये ट्वीट्स

बता दें कि देश में 1 मार्च से आम लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू हो चुका है। दूसरे चरण में फिलहाल 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही टीका लगाया जा रहा है। साथ 45 साल से ज्यादा उम्र के लोग जिन्हें पहले से ही गंभीर बीमारी है उन्हें भी कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज दिया जा रहा है।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending