Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

समाजवादी पार्टी के शासन में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था: स्वतंत्र देव सिंह

Published

on

लखनऊ। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने सपा को वंशवाद की पार्टी बताते हुए कहा कि प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था।

उन्होंने कहा कि सपा जब तक सत्ता में रही, लूटमारी, अवैध कब्जे, भ्रष्टाचार होता रहा. सपा के शासन में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था. सपा के शासन में सपा समर्थक किसी को पीट देते थे तो रिपार्ट दर्ज नहीं होती थी। कन्नौज तक में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती थी।

योगी सरकार ने भ्रष्टाचारियों और गुंडों पर लगाम लगा रखी है, यही वजह है कि विपक्षी परेशान होकर बकवास कर रहे हैं। किसानों के लिए सदन में पारित हुए बिल को लेकर उठे बवाल पर उन्होंने कहा कि इस बिल के माध्यम से किसान अपने उत्पाद को मनचाहे तरीके से बिना बिचौलियों के बेच सकेंगे। इसमें लोगों की दलाली खत्म हो जाएगी, इसीलिए विरोध हो रहा है।

#swatantradevsingh #samajwadiparty #bjp

नेशनल

मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिस कार में थी जिलेटिन की छड़ें, उसके मालिक का मिला शव

Published

on

मुंबई। देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के पास मिली जिलेटिन से भरी जो स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन मृत पाए गए हैं।

उनका शव कलवा इलाके में मिला है। सूचना मिलने पर नौपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या जैसा ही लग रहा है।

हालांकि मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख अंबानी के बहुमंजिला आवास ‘एंटीलिया’ के निकट 25 फरवरी की शाम को एक स्कार्पियो में 2.5 किलोग्राम जिलेटिन की बरामद हुई थीं। एसयूवी के अंदर एक पत्र भी था जिसमें कथित तौर पर अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई थी।

Continue Reading

Trending