Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मलिक ने भारत के वीर पायलट अभिनंदन का उड़ाया मजाक, जवाब में स्वरा भास्कर ने…

Published

on

वीणा मालिक
अपने बेबाकपन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट करके पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मालिक को जमकर झाड़ा। दरअसल भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की नाकाम कोशिश की। वीणा मालिकइसके जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान को तो मार गिराया लेकिन ऑपरेशन के दौरान देश का एक मिग-21 जेट भी नष्ट हो गया और भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में आ गए।
भारतीय कमांडर के पाकिस्तान की हिरासत में होने की खबर आग की तरह फ़ैल गई। जिसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जमकर भारत का मज़ाक उड़ाया। जिनमे से एक वीणा मालिक थी। वीणा ने विंग कमांडर अभिनन्दन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि “अभी तो आए हो अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी।”
इस पर भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने  ट्विटर पर वीणा मालिक को जमकर लताड़ा। स्वरा ने वीणा को टैग करके ट्वीट किया कि  “वीनाजी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और सम्मानित है।
आपको बता दें वीणा मालिक पहले भी भारत के खिलाफ ज़हर उगल चुकी है। इससे पहले वीणा ने #पाकिस्तान ज़िंदाबाद के साथ अपने ट्वीट में लिखा था कि “ए दुश्मन-ए वतन हम तुम्हें सरप्राइज देंगे।”
रिपोर्ट-मानसी शुक्ला 

socialmedia

Pfizer-BioNTech कोरोना वैक्सीन को ब्रिटेन सरकार ने दी मंजूरी

Published

on

By

Continue Reading

Trending