Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी देओल का ट्वीट- मेरा दीप सिद्धू के साथ कोई संबंंध नहीं

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ओर से निकाली गई रैली में हुई हिंसा में 300 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। हिंसा पर काबू पाने के बाद अब दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अब तक 22 एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

इस बीच भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया। दरअसल, ट्रैक्टर परेड के दौरान दीप सिद्धू का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद किसान संगठनों ने उन पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया है। लाल किले पर षणयंत्र रचने के आरोप लगने के बाद उनकी तस्वीर सनी देओल के साथ वायरल होने लगीं।

सनी देओल ने दी सफाई

दीप सिद्धू पर आरोप लगने के बाद बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ट्विटर पर साफ कर दिया है कि उनका दीप से कोई संबंध नहीं है। 26 जनवरी की रात सनी ने ट्वीट किया, ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है. जय हिंद।’

मनोरंजन

कंगना रनौत ने दी कोरोना वायरस को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी।

कंगना ने यह भी बताया कि उनके पास कई टिप्स हैं कि इस बीमारी से कैसे बचा जाए लेकिन वह लोगों को इस बारे में नहीं बताएंगी। कंगना ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है… हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर… आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

Continue Reading

Trending