Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

शिमला। बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल भी कोरोना की जद में आ गए हैं। उन्हें हल्का बुखार और सर्दी हुई थी जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सनी देओल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

सनी देओल करीब एक महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रहे हैं। हाल ही में मुंबई में उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। जिसके बाद आराम के लिए वह मनाली स्थित अपने फार्महाउस पर पहुंचे थे। तब से वे यहीं रह रहे हैं।

मनोरंजन

समुंदर किनारे सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार, देखें फोटोज़

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों छुट्टियां मनाने मालदीप पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने अपनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। फोटो में सारा ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही है।ब्लू प्र‍िंटेड मोनोकिनी और सनग्लासेज पहने सारा सूरज की रोशनी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

उन्होंने सूरज की ओर देखते हुए पोज दिए हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा- ऊपर आसमान, नीचे रेत…इस पल में जियो…समय के साथ बहो। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह वरुण के ऑपोजिट लीड रोल में थीं।

कोरोना महामारी की वजह से ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने नापसंद कर दिया था। इसके अलावा एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने की वजह से भी सारा चर्चा के केंद्र में आ गई थीं।

Continue Reading

Trending