Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

VIDEO : Paranormal Expert Steve Huff ने Sushant की आत्मा से बात करने का किया दावा!

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। उनके फैंस अभी भी उनके निधन से सदमे में हैं। मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। स्टीव के मुताबिक सुशांत के फैंस मैसेज और ईमेल के जरिए उन से मदद मांग कर रहे थे। स्टीव हफ एक यंत्र की मदद से आत्मा से बात करने का दावा करते हैं।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है। साथ ही बताया कि सुशांत की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी। स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि ‘हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए ये। यह एक अविश्वसनीय सेशन था। उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।’

#SushantSingh #SteveHuffSessionwithSushant #SteveHuffVideo #SteveHuffSushant #SushantDeathMystery

मनोरंजन

सुशांत केस में एनसीबी ने दाखिल की चार्जशीट, रिया का भी शामिल

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पेज की चार्जशीट दाखिल की है।

इस चार्जशीट में 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है और 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। हार्ट कॉपी में यह चार्जशीट 12000 पन्नों की है, वहीं डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है।

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं। रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है।

Continue Reading

Trending