Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अहमदाबाद टेस्ट : टीम इंडिया 145 रनों पर ऑल आउट , 33 रनों की मामूली बढ़त

Published

on

अहमदाबाद। अहमदाबाद टेस्ट में भारत की पहली पारी 145 रनों पर सिमट गई है। भारत को इस स्कोर पर समेटने में जोए रुट और जैक लीच का अहम् योगदान रहा। दोनों में क्रमशः पांच और चार विकेट लिए। वहीं, इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 60 रन बनाकर पांच विकेट गँवा दिए हैं।

इंग्लैंड ने पहली पारी में 112 रन बनाए थे। भारत की पारी में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच सका।

भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित ने 96 गेंदों पर 11 चौकों के सहारे सर्वाधिक 66 रन बनाए। रोहित के अलावा कप्तान कोहली ने 27, अश्विन ने 17, शुभमन ने 11, रहाणे ने सात, पंत ने एक, पुजारा शून्य, वाशिंगटन सुंदर शून्य, अक्षर पटेल शून्य और जसप्रीत बुमराह ने एक रन बनाए जबकि ईशांत शर्मा 10 रन बनाकर नाबाद रहे। इंग्लैंड की ओर से रूट ने पांच, लीच ने चार और जोफ्रा आर्चर ने एक विकेट लिया।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending