Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बीएमसी ने कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर कहा- सोनू सूद आदतन अपराधी

Published

on

मुंबई। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को हाईकोर्ट में आदतन अपराधी बताया है। बीएमसी ने हाईकोर्ट में कहा है कि सोनू सूद ने जुहू स्थित रिहायशी इमारत में लगातार अनधिकृत निर्माण कराया है, जबकि दो बार वहां अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई भी की जा चुकी है। बीएमसी ने कहा कि सोनू सूद ने रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का प्रयास किया है और अब इस गलती को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं।

दरअसल बीएमसी की ओर से सोनू सूद को नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के खिलाफ एक्टर हाई कोर्ट चले गए थे, जहां अब बीएमसी ने उनके नोटिस को लेकर हलफनामा दाखिल किया है। कोर्ट ने इस मामले में बुधवार को भी सुनवाई करने का फैसला लिया है।

बीएमसी ने अपने नोटिस में कहा था कि सोनू सूद ने 6 मंजिला रिहायशी इमारत ‘शक्ति सागर’ के ढांचे में बदलाव किया है और उसे एक कॉमर्शियल होटल में तब्दील करने का काम किया है। बीएमसी के नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने बीते साल अक्टूबर में हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। बीएमसी ने हाई कोर्ट में कहा, ‘अपील करने वाले शख्स आदतन अपराधी हैं और अनधिकृत निर्माण का वित्तीय लाभ लेना चाहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से निर्माण करना शुरू कर दिया है, जबकि इसके लिए उन्होंने लाइसेंस डिपार्टमेंट से कोई परमिशन नहीं ली है।’

इन सबके बीच मंगलवार शाम को सोनू ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं।

 

मनोरंजन

वरुण धवन ने नताशा संग लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज़

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है। नताशा फैशन डिजाइनर हैं। लंबे समय से वरुण नताशा को डेट कर रहे थे। दोनों ने अलीबाग के द मेंशन रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। कोरोना वायरस महामारी की वजह से शादी केवल करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्यौता दिया गया था।

शादी के बाद खुद वरुण धवन ने अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नताशा और वरुण साथ में ही पढ़ा करते थे। शादी की सभी रस्में रिजॉर्ट में बड़े ही धूमधाम से हुई। इसके बाद वरुण ने बाहर खड़ी मीडिया के लिए खुद लड्डू भेजे।

2 फरवरी को रिसेप्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

कोरोना महामारी की वजह से वरुण की शादी में बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया गया था।  अब 2 फरवरी को वरुण और नताशा रिसेप्शन देने वाला है। सूत्रों के मुताबिक रिसेप्शन में कई बड़ी फिल्मी  हस्तियां नजर आ सकती है।

Continue Reading

Trending