Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

इंशाअल्लाह को लेकर बड़ी खबर आई सामने, शाहरुख खान आ सकते हैं फिल्म में नजर

Published

on

मुंबई। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह का लेकर नई बात सामने आई है। सलमान खान के फिल्म न करने के फैसले के बाद अब खबरें आ रही हैं कि उनका रोल शाहरुख खान निभा सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के बाद फिल्म के लिए संजय की पहली पसंद शाहरुख खान हैं। सूत्रों के मुताबिक इंशाअल्लाह में लीड रोल के लिए संजय ने शाहरुख खान से बातचीत की है। जल्द ही भंसाली फिल्म को शाहरुख के साथ बनाने की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक लवस्टोरी है जिसमें हीरो उम्रदराज है वहीं हीरोइन की यंग जेनरेशन की है। माना जा रहा है कि फिल्म में लव स्टोरी होने की वजह से संजय ने शाहरुख खान को यह रोल ऑफर किया है।

शाहरुख की अपनी छवि भी रोमांटिक हीरो की रही है। वो भंसाली के साथ देवदास में काम भी कर चुके हैं। दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। यहां तक की फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी।

हालांकि शाहरुख इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं, अभी इस पर कोई ऑफिशियली अपडेट नहीं आया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो शाहरुख और आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों डियर जिंदगी में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी तीरीफ मिली थी।

 

 

प्रादेशिक

दिल्ली में कोरोना के आए सबसे कम मामले, बीते 24 घंटे में आए 89 केस

Published

on

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार घटते जा रहे हैं। बीते 24 घंटों में यहां सबसे कम कोविड केस सामने आए। ताजा आंकड़ो के मुताबिक बीते 24 घंटे में राज्य में 89 नए मामले सामने आए हैं, जो इस साल एक दिन में रिपोर्ट होने वाले सबसे कम नए मामले हैं।

वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत हो गई जबकि 173 लोग स्वस्थ्य हुए। दिल्ली में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 2000 से नीचे आ गई है।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज जारी बुलेटिन के अनुसार बीतें 24 घंटों में 89 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 14,32,381 तक पहुंच गई जबकि 173 और मरीजों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर 14,05,460 हो गई।

दिल्ली में कोरोना सकारात्मता दर अब 0.16 फीसदी ही रह गई है। वहीं, इस दौरान 11 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 24,925 पर पहुंच गया। राजधानी में मृत्यु दर 1.74 फीसदी पर बनी हुई है। मृतकों के मामले में देशभर में दिल्ली चौथे स्थान पर है

 

Continue Reading

Trending