Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को किसिंग सीन देना लगता है बहुत आसान, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों न्यूकमर्स का ही जलवा है। हाल ही में जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा और छा गईं। धड़क में जाह्नवी की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस किया और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हो गई।

जाह्नवी के बाद सारा अली खान ने भी फिल्मों में एंट्री कर ली है। सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में सारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है।

मूवी में सारा की कॉन्फिडेंट एक्टिंग को क्रिटिक्स और फैंस ने सराहा है। केदारनाथ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत है। आज हम सारा के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी।

आमतौर पर किसिंग सीन देने से पहले एक्ट्रेस काफी नर्वस रहती हैं लेकिन सारा के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने खुद इस  बात का खुलासा किया कि उन्हें किसिंग सीन से पहले थोड़ी भी नर्वसनेस नहीं हुई बल्कि सारा ने इंटरव्यू के दौरान यह तक कह दिया कि यह फिल्म का सबसे आसान सीन था।

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, ”बतौर परफॉर्मर, जब आप कोई सीन करते हो, तो ये आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप करेक्टर को फील करो। सच कहूं तो किसिंग सीन शूट करना मेरे लिए सबसे आसान रहा क्योंकि इंटेंस लव को दिखाने का ये सबसे आसान तरीका है।”

”ऐसे सीन में आपकी आंखें बंद होती हैं और आप किसी को किस कर रहे होते हो। इसलिए मैं ये सीन करते वक्त बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी।”

सारा ने सुशांत सिंह के साथ ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ”सुशांत के साथ काम करना शानदार था। चाहे ठंड में हो या बारिश, सुशांत सेट पर काफी प्रोफेशनल रहते थे। हर किसी को ये फॉलो करना चाहिए।”

”फिल्म में हमारी केमिस्ट्री अच्छी उभरकर आई क्योंकि हमारा बॉन्ड अच्छा था। हमारी एनर्जी मैच हुई।” आपको बता दें कि सारा कि यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स का मिक्स रिस्पांस मिला है। अब देखना होगा कि क्रिटिक्स के ऐसे रिएक्शन के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाती है या नहीं।

 

socialmedia

VIDEO : कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि

Published

on

By

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं।जयललिता की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक ट्वीट भी किया जो अब वायरल हो गया है।

देखें पूरी रिपोर्ट –

#Thalaivi #KanganaRanaut #Thalaivi #Vijay

Continue Reading

Trending