Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तराखंड

रोहित शेखर तिवारी की हत्यारी पत्नी अपूर्वा को दिल्ली की अदालत ने दिया बड़ा झटका

Published

on

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी की पिछले साल 16 अप्रैल को रोहित और अपूर्वा में मारपीट हुई। इस दौरान अपूर्वा ने रोहित को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद अब दिल्ली की एक अदालत ने अपूर्वा शुक्ला को झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे भी रहे मौजूद

मंगलवार को अदालत ने कहा कि बेल मिलने पर आरोपी सबूतों को प्रभावित कर सकता है, ऐसे में याचिका खारिज की जाती है।अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि बेल याचिका पर विचार करने से पहले आरोपी का स्टेटस देखना जरूरी है। याचिकाकर्ता मृतक की पत्नी रही हैं और परिवार से संबंधित है। ऐसे में अभी कई गवाहों से सवाल होने बाकी हैं, अगर बेल दी जाती है तो उन्हें प्रभावित किया जा सकता है।

अदालत ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, अपूर्वा शुक्ला ही उस फ्लोर पर आखिरी व्यक्ति दिखी थीं जहां रोहित तिवारी की मौत हुई। ऐसे में उनपर शक अधिक होता है, इसलिए सबूतों से छेड़छाड़ की छूट नहीं दी जा सकती है।

उत्तराखंड

फर्जी आर्मी कार्ड के साथ एसटीएफ ने तीन को दबोचा

Published

on

By

उत्तराखंड एसटीएफ ने देर रात चली छापेमारी कार्यवाही में तीन व्यक्तियों को आर्मी के फ़र्ज़ी कार्ड मामले में गिरफ्तार किया है।

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडेन, पीएम मोदी ने दी बधाई

इनपुट द्वारा मिली गोपनीय सूचना पर की एक्स आर्मी पर्सनल के फ़र्ज़ी कार्ड का रैकेट चल रहा और इस पर सौ से ज्यादा लोग विदेश खासकर अफगानिस्तान आदि जगहों पर नौकरी के लिए गए है।

स्पेशल टास्क फोर्स ने सैकड़ो में फ़र्ज़ी कार्ड्स और सैन्य अधिकारियों की फ़र्ज़ी मोहरे आदि भी बरामद की। आर्मी इंटेलिजेंस के साथ पूछताछ की जा रही है।

Continue Reading

Trending