Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गोली लगने के बाद भी स्ट्रेचर पर पीता रहा बीड़ी, वीडियो वायरल

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता। अब इस समय फेसबुक पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी।

दरअसल फेसबुक पर वायरल हुए वीडियो में एक शख्स को गोली लगी हुई है। वह स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है लेकिन इसके बाद भी बीड़ी पीने का मोह नहीं छोड़ पा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस शख्स को हरियाणा का बता रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि यह वीडियो पश्चिमी उत्तर प्रदेश का है। हालांकि ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है, जिसके सफेद कुर्ते पर खून की छींटे भी दिख रही है. यह शख्स अपने आस-पास मौजूद लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रहा है. साथ ही बड़े आराम से बीच-बीच में बीड़ी के कश भी खींच रहा है. इस वीडियो को सबसे पहले आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इसके बाद से जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो इसे शेयर किए बिना रह नहीं पा रहा है।

प्रादेशिक

बर्थडे के दिन मिथुन की बढ़ी मुश्किलें, विवादित भाषण पर पुलिस कर रही है पूछताछ

Published

on

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान विवादास्पद भाषण को लेकर बॉलीवुड एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस मामले में उनके खिलाफ मानिकलता पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।

जिसके बाद एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर मिथुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस को मिथुन से पूछताछ करने का निर्देश दिया था।

इसी सिलसिले में पुलिस उनसे वर्चुअली पूछताछ कर रही है। भाजपा में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए थे।

चुनावी मंच से उन्होंने कहा था, “मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे” उन्होंने आगे कहा कि वो गरीबों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं, मनुष्य नीति करता हूं।

Continue Reading

Trending