Connect with us

मनोरंजन

फिल्म मेहंदी में रानी मुखर्जी संग काम करने वाले एक्टर फराज खान का 46 वर्ष की आयु में निधन

Published

on

मुंबई। फिल्म मेहंदी में रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुके एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। वो 46 साल के थे। फराज पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

बता दें कि बीते दोनों उनकी बीमारी की खबर सुनने के बाद सलमान खान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। जब तक उनका बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज चलता रहा, सलमान ने उनके सभी बिल्स का भुगतान किया था। उन्होंने फराज के परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक बोझ नहीं आने दिया था।

उधर, पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर फराज के निधन की खबर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर फराज के जाने पर दुख जाहिर किया है।
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है- भारी दिल के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि फराज खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। आप सभी की मदद और दुआ के लिए शुक्रिया। उनके परिवार के लिए सभी प्रार्थना करें। उनके जाने के बाद जो शून्य पैदा हुआ है उसे भरना अब मुमकिन नहीं होगा। वहीं एक और ट्वीट कर पूजा भट्ट ने उम्मीद जताई है कि फराज के गाने हमेशा याद रखे जाएंगे और हमेशा लोगों के दिल में बजते रहेंगे।

 

नेशनल

शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे भी रहे मौजूद

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं। विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी उर्मिला मातोंडकर के नाम का प्रस्ताव पहले ही कर चुकी है।

उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें ‘शिव बंधन’ बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

उर्मिला 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि यहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से हार मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी।

 

 

Continue Reading

Trending