Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

करियर

रेलवे ग्रुप डी के परीक्षार्थियों के लिए बुरी खबर, बोर्ड ने परीक्षा की स्थगित!

Published

on

रेलवे ग्रुप डी

नई दिल्ली। रेलवे ग्रुप डी के परीक्षार्थियों के लिए बुरी खबर आई है। रेलवे भर्ती बोर्ड भोपाल ने शहर में 25 सितंबर को हुई परीक्षा को स्थगित कर दिया है। हालांकि परीक्षा को स्थगित करने के पीछे का कारण अभी नहीं पता चल सका है। रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी जानकारी देते हुए कहा गया है कि परीक्षा की नई तरीख का एलान जल्द ही किया जाएगा।

www.rrbbpl.nic.in पर जारी नोटिस में कहा गया है – ‘ केंद्रीयकृत रोजगार सूचना संख्या 02/2018 के लेवल-1 पदों के लिए दिनांक 25 सितंबर 2018 को केवल भोपाल शहर के विभिन्न केंद्रों में होने वाली परीक्षा (सीबीटी) स्थगित की गई है। यह सूचना उम्मीदवारों को एसएमएस द्वारा भेजी जा चुकी है। यह परीक्षा (सीबीटी) दिनांक 16 अक्टूबर, 2018 के बाद आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा (सीबीटी) की नई तिथि SMS द्वारा जल्द उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर सूचित की जाएगी।’

करियर

10वीं पास के लिए नौकरी का शानदार मौका, जल्दी करें आवेदन

Published

on

नई दिल्ली। नौकरी का सपना देखने वाले 10वीं पास लोगों के लिए सुनहरा अवसर है। हरियाणा विधानसभा की ओर से कई पदों पर आवेदन मंगाए गए हैं। इससे जुड़ी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना के जरिए डाल दी गई है।

इसके मुताबिक हिंदी टाइपिस्ट, क्लर्क, टेलीफोन ऑपरेटर और टेलीफोन अटेंडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह अधिसूचना 1 अप्रैल को जारी की गई थी। इच्छुक अभ्यर्थी 15 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा –  17 वर्ष से 42 वर्ष

योग्यता – पदानुसार

दसवीं कक्षा पास करना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया – लिखित परीक्षा के आधार पर चयन।

सैलरी –

 

क्लर्क – 19,900 रुपये (लेवल 2)

हिंदी टाइपिस्ट – 19,000 रुपये (लेवल 2)

टेलीफोन ऑपरेटर – 25,500 रुपये (लेवल 4)

टेलीफोन अटेंडेंट – 25,500 रुपये (लेवल 4)

पदों का विवरण

कुल पद – 5 पद

क्लर्क – 02 पद

टेलीफोन ऑपरेटर – 01 पद

टेलीफोन अटेंडेंट – 01 पद

हिंदी टाइपिस्ट – 01 पद

Continue Reading

Trending