Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

छात्रों को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो वायरल, प्रिंसिपल गिरफ्तार

Published

on

बलूचिस्तान। पाकिस्तान में बलूचिस्तान प्रांत में दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मास्तुंग में एक कैडेट कॉलेज के छात्रों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद आरोपित प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है।

आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) के डीआईजी एतजाज गोराया ने बलूचिस्तान हाईकोर्ट की पीठ को बताया गया कि प्रिंसिपल जावेद इकबाल बंगश को गिरफ्तार किया गया है।

हाईकोर्ट ने वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद प्रिंसिपल को तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। वीडियो में लाल रंग की वर्दी पहने छात्रों को कॉलेज के मैदान में कुछ लोगों के डंडों से बेरहमी से पिटते देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ छात्र दर्द से कराहते और पिटाई से बचने की कोशिश कर रहे है।

कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल के आदेश पर नौ मई को यह घटना हुई है। एक याचिका दाखिल होने के बाद कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई की। गोराया ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। सभी छात्रों की डॉक्‍टरी जांच कराई है।

कोर्ट ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने और इस केस में रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं। एक अन्य पुलिस अफसर ने बताया कि एक छात्र ने गुपचुप तरीके से घटना का वीडियो बनाकर बाद में इसे वायरल कर दिया गया। अफसर ने बताया कि प्रिंसिपल ने सजा देने के लिए पूर्व छात्रों को बुलाया था। उन्होंने बताया कि बंगश के बेटे को एक छात्र ने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद छात्रों को यह सजा दी गई।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

नेपाल- बाढ़ और तेज बारिश के चलते 18 लोगों की मौत, 21 लापता

Published

on

नई दिल्ली। नेपाल में जून के महीने में तेज बारिश और बाढ़ के चलते भूस्खलन जैसे हालत बन गये हैं। नेपाल की सभी छोटी बड़ी नदियां उफान पर हैं। इस दौरान कई लोगों की मौत हो गयी है। साथ ही बहुत से लोगो के लापता होने की ख़बरें भी आ रही है।

नेपाल में पिछले सप्ताह से हो रही तेज बारिश से आई बाढ़ और भूस्खलन के चलते 18 लोगों की जान चली गयी है और 21 लोग अभी भी लापता हैं। पुलिस ने रविवार को बताया कि पिछले सप्ताह तेज बारिश के चलते बाढ़ आयी एवं कई अहम बुनियादी ढ़ाचों को नुकसान पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, सिंधुपालचौक के मेलामची क्षेत्र में 20 लोग और बाजूरा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। अभी तक हमें संपत्तियों के नुकसान से संबंधित रिपोर्ट नही मिली है। सरकार राहत और बचाव कार्यो में लगी हुई है।

मंत्रालय के प्रवक्ता जनकराज दहल ने बताया कि सिंधुपालचौक व मनंग जिलो में जान-माल की हानि की रिपोर्ट मिली है। नेपाल मौसम विभाग के अनुसार, देश में 1 जून से मानसून आया है और ये करीब 3 माह तक रहेगा। तेज बारिश के चलते इंद्रवति नदी के बेसिन के कई इलाको में पानी भर गया है।

Continue Reading

Trending