Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

मनोरंजन

सुशांत केस में एनसीबी ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपी में रिया का भी नाम

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पेज की चार्जशीट दाखिल की है।

इस चार्जशीट में 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है और 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। हार्ट कॉपी में यह चार्जशीट 12000 पन्नों की है, वहीं डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है।

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं। रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है।

Continue Reading

Trending