Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पेट्रोल-डीजल के दाम ने लोगों को फिर रुलाया, जानें कितनी हो गई है आज कीमत

Published

on

पेट्रोल-डीजल

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल के दामों बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल की कीमत 0.15 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ वहीं डीजल के दामों में भी 0.60 पैसा प्रति लीटर की तेजी देखने को मिली। तेज की कीमतों में आज हुई बढ़ोत्तरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 82.06 रुपए हो गई है वहीं डीजल की कीमत 74 के करीब पहुंच गई है।

आपको बता दें कि पेट्रोल डीजल के दामों में रविवार को भी इजाफा हुआ था। तब दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 28 पैसे और डीजल की कीमत 18 पैसे बढ़े थे।

नेशनल

सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन आवंटन के लिए बनाई टास्क फोर्स, कई टॉप डॉक्टर्स शामिल

Published

on

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन आवंटन के लिए शनिवार को नेशनल टास्क फोर्स (एनटीएफ) बनाने का फैसला किया है। इस टास्क फोर्स में 12 सदस्य रहेंगें। उच्चतम न्यायालय की ओर से इसमें देश के कई प्रमुख अस्पतालों के डॉक्टरों को शामिल किया गया है।

इसमें शामिल 12 सदस्यों के नाम- वेस्ट बंगाल यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस के पूर्व वाइस चांसलर डॉ. भाभातोश बिस्वास, दिल्ली स्थित सर गंगाराम अस्पताल के चेयरपर्सन डॉ. देवेंद्र सिंह राणा, नारायणा हेल्थ केयर के चेयरपर्सन डॉ. देवीशेट्टी, क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (वेल्लोर) के प्रोफेसर डॉ. गगनदीप कांग, डॉ. जेवी पीटर, मेदांता अस्पताल के चेयरपर्सन डॉ. नरेश त्रेहन, फोर्टिस अस्पताल के डॉ. राहुल पंडित, सर गंगाराम अस्पताल के डॉ. सौमित्र रावत, इंस्टीट्यूट ऑफ लिवर एंड बायलरी साइंस (दिल्ली) के डॉ. शिव कुमार, मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ. जरीर एफ., केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव और नेशनल टास्क फोर्स के संयोजक जोकि सरकार में कैबिनेट सचिव स्तर का अधिकारी होगा- हैं।

Continue Reading

Trending