Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IPL 2021

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बढ़ाया मदद का हाथ, पीएम केयर्स में दिए 37 लाख रुपए

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत की मदद के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल खेल रहे पैट कमिंस ने लगभग 37 लाख की मदद का ऐलान किया है।

उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का फैसला किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत एक ऐसा देश है जहां पिछले कुछ सालों से मुझे बहुत प्यार मिला है और यहां के लोग भी बहुत प्यारे और सपोर्टिंग हैं।

मैं जानता हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में कोरोना वायरस की वजह से काफी दिक्कते पैदा हो गई हैं, जिसमें पूरे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी का होना शामिल है। ऐसे में एक खिलाड़ी होने के नाते, मैं पीएम केयर्स फंड में 50 हजार यूएस डॉलर(लगभग 37 लाख रुपये) सहायता राशि के रूप में देना चाहता हूं।’

बता दें कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने विकराल रूप ले लिया है। बीते 24 घंटे में देश में 3 लाख 52 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं। इसके अलावा देश में मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते दिन कोरोना की वजह से 2,812 लोगों की मौत हो गई।

IPL 2021

पंजाब की टीम को लगा बड़ा झटका, शानदार फॉर्म में चल रहे के एल राहुल हुए आईपीएल से बाहर

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) को बड़ा झटका लगा है। शानदार फॉर्म में चल रहे टीम के कप्तान केएल राहुल इस सीजन से बाहर हो गए हैं।

राहुल को अपेंडिक्स हो गया है, जिसके चलते उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक जल्‍द ही उनकी सर्जरी की जाएगी। पंजाब की टीम मैनेजमेंट की तरफ से इस पर एक बयान भी जारी किया गया है।

फ्रेंचाइजी ने बताया, ‘बीती रात केएल राहुल ने पेट में दर्द की शिकायत की थी. दर्द बेहद ज्‍यादा था, जिसके चलते दवाईयों का भी उनपर कोई असर नहीं हुआ। जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी रूम ले जाया गया। राहुल के टेस्‍ट किए गए जिसमें पता चला कि उन्‍हें अपेंडिक्स हुआ है। अपेंडिक्स की बीमारी को ऑपरेशन के माध्‍यम से ठीक किया जाएगा, जिसके लिए उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।’

Continue Reading

Trending