Connect with us

नेशनल

भारत को मिली बड़ी कामयाबी, पंजाब से गिरफ्तार हुआ पाकिस्तानी जासूस, छुपकर कर रहा ये काम

Published

on

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्‍तान के बीच 14 फरवरी से लगातार तनाव बना हुआ है। इस बीच शुक्रवार की सुबह भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब के फिरोजपुर में एक पाकिस्‍तानी जासूस को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने गिरफ्तार किया है। बीएसएफ ने जासूस के पास से पाकिस्तानी मोबाइल सहित कई सिम भी बरामद किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जासूस 6 संग्दिग्ध वाट्सएप ग्रप का मेंबर है। मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए जासूस की पहचान मोहम्मद शाहरुख के तौर पर की गई है। बीएसएफ की शुरूआती जांच में यह जानकारी सामने आई है कि शाहरुख उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का निवासी है। शाहरुख के पास से 6 पाकिस्तानी सिम भी बरामद किए गए हैं। आपको बता दें कि बीएसएफ के गिरफ्त में आया पाकिस्तानी जासूस फोटो खींचकर अहम जानकारियां पाकिस्तान भेज रहा था।

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी के आखिरी सप्‍ताह में ही जासूसी मामले में राजस्थान पुलिस ने दिल्ली से 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी सेना के जवानों को हनीट्रैप पर फंसाते थे और सूचना लेकर पाकिस्तान भेजा करते थे।

इससे करीब 15 दिन पहले जैसलमेर से सेना के एक सिपाही सोमवीर फौजी को गिरफ्तार किया गया था. सोमवीर पाकिस्तानी लड़की जो आईएसआई के लिए काम करती थी, उससे हनीट्रैप का शिकार हुआ और सेना की गोपनीय जानकारी उसे दे दी।

socialmedia

Pfizer-BioNTech कोरोना वैक्सीन को ब्रिटेन सरकार ने दी मंजूरी

Published

on

By

Continue Reading

Trending