Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

OnePlus Nord के स्पेक्स हुए लीक, 90Hz AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद

Published

on

वनप्लस नॉर्ड सीई 5G के स्पेक्स लीक हो गए हैं, जिससे पता चला है कि फ़ोन में स्नैपड्रैगन 750जी एसओसी और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर हो सकता है। इस बजट स्मार्टफोन के बारे में अभी कुछ और जानकारी भी सामने आ रही है। कंपनी ने कहा है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 5G को 10 जून के दिन समर लॉन्च इवेंट में नई वनप्लस टीवी यू सीरीज के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फोन वनप्लस नॉर्ड N10 5G का सक्सेसर हो सकता है जो कि कुछ समय पहले यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में लॉन्च किया गया था लेकिन भारत में नहीं आ सका था।

एंड्राइड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 750G SoC हो सकता है। यह ओरिजनल वनप्लस नॉर्ड से एक पायदान नीचे होगा जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 765G प्रोसेसर देखने को मिला था। लीक हुई स्पेसिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.43 इंच की एमोलेड डिस्पले होगी। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। चूंकि यह कथित तौर पर वनप्लस नॉर्ड N10 5G का सक्सेसर कहा जा रहा है इसलिए इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशन ओरिजनल वन प्लस नॉर्ड की जैसी होंगी। यही वजह है कि इसका नाम भी कोर एडिशन के नाम पर वनप्लस नॉर्ड सीई रखा गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें कि 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी सेंसर होगा। फ्रंट साइड में इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है। फोन में बहुत हद तक संभव है कि होल-पंच कट आउट डिजाइन देखने को मिले।

वनप्लस नॉर्ड सीई 5G को 10 जून को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ कंपनी अपनी नई वनप्लस टीवी यू सीरीज को भी लॉन्च करेगी। रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए टीवी की सेल उसी दिन शुरू हो जाएगी। जबकि वनप्लस नॉर्ड सीई 5G को 11 जून से रेड केबल क्लब मेंबर्स प्री ऑर्डर कर सकेंगे। टीवी सीरीज की ओपन सेल 11 जून से शुरू होगी और वनप्लस नॉर्ड सीई 5G के लिए यह ओपन सेल 16 जून से शुरू हो जाएगी।

Continue Reading

गैजेट्स

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 11 Lite स्मार्टफोन

Published

on

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi  ने Mi 11 Lite फोन को लॅान्च कर दिया गया है। यह एक ग्लोबल वेरिंएट 5जी फोन है। लेकिन भारत में शिर्फ 4जी ही लॅान्च किया गया है। कीमत के हिसाब से इसके फीचर दमदार हैं, आइए जानते है फोन की कुछ खासियत।

फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन लगाई गई है। जिसका रिजॅाल्यूसन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले के साथ एचडीआर 10 का सपोर्ट है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लाश का सपोर्ट भी है। इसका प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 732जी है और फोन 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है। जिसे हम मेमोरी कार्ड के जरिए और बढ़ा सकते है।

जानते हैं Xiaomi Mi 11 Lite की कीमत के बारे में

Mi 11 Lite की कीमत शुरूआत 21999 से शुरू होती है और इसके टॅाप वेरिएंट की कीमत 23999 रूपय रखी गयी है। इसकी पहली सेल 25 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। जबकि इसका टॅाप वेरिएंट 28 जुलाई को सेल पर आएगा। फोन पर 1500 रूपय का डिस्काउंट HDFC Bank पर मिल रहा है।

Continue Reading

Trending