Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

VIDEO : गैंगस्टर विकास दुबे का अब एक और वीडियो हुआ वायरल

Published

on

गैंगस्टर विकास दुबे VIKAS DUBEY का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्थानीय चौकी इंचार्ज केके शर्मा से विकास दुबे ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि.. डरो मत नजदीक आ जाओ !

अमर दुबे की शादी का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चौकी इंचार्ज से VIKAS DUBEY कह रहा है डरो नहीं, नजदीक आ जाओ।

#Vikasdubey #Kanpur #bikru #amardubey

प्रादेशिक

11 महीने बाद खुले स्कूल, सीएम योगी ने बच्चों को दी चॉकलेट

Published

on

लखनऊ। कोरोना वायरस की वजह से पिछले 11 महीनों से बंद यूपी के स्कूल आज यानी 1 मार्च से खुल गए। इस दौरान कई स्कूलों में केक काटा गया तो कई जगहों पर बच्चों पर पुष्प वर्षा की गई।

फिर से स्कूल खुलने की खुशी में कक्षाओं को गुब्बारों से सजाया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को लखनऊ के नरही स्थित सरकारी स्कूल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन किया गया। ध्यान रखा गया कि सभी बच्चे सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर ही बैठें। सीएम योगी ने बच्चों तो चॉकलेट भी दी।

बता दें कि लगभग एक साल बाद आज से पहली से पांचवीं तक के स्कूल खुले हैं तो कई स्‍कूलों में उत्‍सव जैसा माहौल है। सरकारी स्‍कलों में पहला दिन उत्‍सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस संबंध में शासन की ओर से विशेष गाइडलाइन जारी की गई थी।

Continue Reading

Trending