Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मोम के विराट कोहली… आश्चर्य

Published

on

भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली को मोम का बना देख आश्चर्य होगा। दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले दूसरे बड़ी हस्तियों के बीच रखा गया। विराट कोहली का यह पुतला उन्हें बल्लेबाजी करते हुए दर्शाया गया है। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दर्शाया गया है। इसमें उन्होंने हेलमेट नहीं पहना है। तस्वीरों में देखें विराट कोहली का पुतला।

सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, लियोनेल मेसी, उसेन बोल्ट, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कपिल देव, डेविड बैकहम जैसी खेल जगत तथा मनोरंजन, राजनीति सहित कई अन्य हस्तियों के साथ अब विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, “कोहली के पुतले के निर्माण में छह माह का समय लगा और 20 कलाकारों ने मिलकर उनके इस मोम के पुतले को तैयार किया। इसके लिए उनके 200 नाप लिए गए और कई फोटो भी खींची गई। उनका यह पोज उनकी उपलब्धियों को दर्शाता है।”

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले संग मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में एक छोर पर विराट कोहली का मोम का पुतला और दूसरे छोर पर कपिल देव

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले संग फोटो खींचती एक प्रशंसक

प्रशंसकों के बीच दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

socialmedia

VIDEO : गाबा टेस्ट में चला सुंदर और ठाकुर का बल्ला

Published

on

By

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्‍बेन के गाबा मैदान में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी और फाइनल टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 6 ओवर में बिना विकेट खोए 21 रन बना लिये हैं। उसके पास 54 रनों की बढ़त हो गई है।

तीसरे दिन भारतीय पारी 336 रनों पर सिमट गई। इसमें भारत के लिए शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने अर्धशतक जमाया।

शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए,तो वहीं वॉशिंगटन सुंदर ने 62 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने सातवें विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की।

Continue Reading

Trending