Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर संगीतकार श्रवण को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। 90 के दशक में कई सुपरहिट गाने देने वाली संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण राठौड़ गंभीर हालत में एस.एल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है।

डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है। बता दें इस वक्त बॉलावुड के कई दिग्गज कलाकार कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार, गोविंदा आमिर खान समेत कई फिल्मी सितारे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। गौरतलब है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर बहुत घातक साबित हो रही है। इस वायरस ने सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। यहां हर दिन 65 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

मनोरंजन

एक्टर पवनराज का हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। वह कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। उनके निधन की जानकारी मिलते ही फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #RIPPawnraj ट्रेंड करने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। जानकारी के मुताबिक 15 मई की सुबह अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार कॉमेडियन भी थे। दिवंगत अभिनेता की हिट फिल्मों में सीमा राजा, वरुथपदाता वलीबर संगम और रजनी मुरुगन सहित कई अन्य शामिल हैं।

Continue Reading

Trending