Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

गृह मंत्री अमित शाह का ऐलान- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा मोटेरा स्टेडियम

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को अब मोटेरा नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को स्टेडियम के उद्धाटन के दौरान स्टेडियम के नए नाम का ऐलान किया। इस स्टेडियम में एक लाख दस हजार दर्शक बैठ सकते हैं।

राष्ट्रपति ने रामनाथ कोविंद ने गृहमंत्री अमित शाह और खेलमंत्री किरेन रीजिजू समेत कई खास मेहमानों की मौजूदगी में स्टेडियम का उद्घाटन किया।

खेलमंत्री रीजिजू ने उद्घाटन के मौके पर कहा कि हम बचपन में भारत में सबसे बड़े स्टेडियम का सपना देखते थे और अब बतौर खेलमंत्री इसे पूरा होते देखकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि आज ही भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरा टेस्ट इस स्टेडियम में खेला जाना है।

Continue Reading

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending