Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये हैं टीवी जगत की 5 सबसे मोटी एक्ट्रेसेस, जिनका वजन जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

आज हम आपको टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे, जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपने वजन के लिए भी जानी जाती हैं। जिन्होंने अपने रोल के लिए अपनी फिट से हटकर अपना वजन बढ़ाया। आइए जानते हैं, उन एक्ट्रेसेस के बारे में –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

रिताशा राठौर – टीवी जगत की सबसे मोटी एक्ट्रेसेस में से एक रीतिशा राठौर का वजन जानकर यकीनन अाप सबको बेहद हैरानी होगी। ‘बढ़ो बहु’ सहित कई टीवी सीरियल्स में शानदार एक्टिंग करने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस रिताशा राठौर का वजर 94 किलोग्राम के अास-पास है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

भारती सिंह- अपने टैलेंट के दम पर टीवी जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली भारती सिंह का वजह बाकी एक्ट्रेसेस कि अपेक्षा काफी ज्यादा है, करीब 78 किलो ग्राम की भारती सिंह को टेलीविजन की सबेसे मोटी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वाहबिज दोराबजी- टेलीविजन में शानदार एक्टिंग करने वाली वाहबिज दोराबजी को टेलीविजन जगत की सबसे मोटी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है, उनका वजन करीब 68 किलोग्राम है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अंजली अानंद- दोस्तों एक्ट्रेस अंजली अानंद ने ‘ढाई किलो प्रेम’ और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में शानदार काम किया है। अंजली को टेलीविजन की सबसे मोटी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है, उनका वजन 92 किलोग्राम है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अक्षरा नायक- टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अन्नया के किरदार में नजर अाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस अक्षरा नायक असल जिंदगी में काफी मोटी हैं, उनका वजन करीब 63 किलोग्राम है। अक्षरा नायक को टेलीविजन जगत की सबसे मोटी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है।

मनोरंजन

कंगना रनौत ने दी कोरोना वायरस को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी।

कंगना ने यह भी बताया कि उनके पास कई टिप्स हैं कि इस बीमारी से कैसे बचा जाए लेकिन वह लोगों को इस बारे में नहीं बताएंगी। कंगना ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है… हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर… आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

Continue Reading

Trending