Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में जल्द शुरू होगा 13 जिलों में स्वीकृत मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य

Published

on

उत्तर प्रदेश के 13 जिलों में स्वीकृत मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य 15 दिसंबर 2020 से पहले शुरू कराए जाने का सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दे दिया है।

हरीश रावत ने राजनीति से संन्यास लेने का किया ऐलान… !

सीएम योगी ने इस बारे में कहा कि समयबद्ध ढंग से कार्रवाई की जाए, जिससे जल्द से जल्द प्रदेश की जनता को इससे लाभ मिल सके।

सीएम योगी ने ये निर्देश अपने सरकारी आवास पर परियोजनाओं के निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान मेडिकल कॉलेजों, राज्य आयुष विश्वविद्यालय गोरखपुर और पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय गोरखपुर पर स्वीकृति दी है।

प्रादेशिक

बढ़ती ठंड को देखते हुए सीएम योगी का निर्देश- जरुरतमंद को बांटे जाएं कंबल, कोई खुले में में न सोए

Published

on

लखनऊ। यूपी में पिछले कुछ दिन पहले निकली धूप ने जहां लोगों को गर्मी का एहसास कराया था तो वहीं पिछले 2-3 दिनों से यूपी में कड़ाके की ठंड ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। ऐसे में सीएम योगी ने गरीबों व निराश्रितों को को ठंड से बचाने के लिए अधिकारियों को अहम निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि भीषण ठंड को ध्यान में रखते हुए रैन बसेरों के बेहतर संचालन और अलाव की प्रभावी व्यवस्था की जाए। यह भी कहा है कि यह भी ध्यान रखा जाए कि कोई भी व्यक्ति खुले में न सोए। उन्होंने कहा है कि शहरी व ग्रामीण इलाकों में सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की जाए। जरूरतमंदों को कंबल भी बांटे जाएं।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को समीक्षा बैठक के दौरान कहा कि गरीबों और निराश्रितों को शीतलहर में राहत प्रदान करने के लिए रैन बसेरों की व्यवस्था की है। रैन बसेरों में सुरक्षा और स्वच्छता की समुचित व्यवस्था की जाए। रैन बसेरों के संचालन में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। जिला प्रशासन के अधिकारियों को अलाव, रैन बसेरा संचालन और कंबल वितरण कार्य की नियमित समीक्षा की जाए।

Continue Reading

Trending