Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता

Published

on

नई दिल्ली। देशभर में मचे कोरोना के कोहराम के बीच क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

धोनी के माता-पिता का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि दोनों की स्थिति सामान्य है और उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है। हॉस्पिटल प्रबंधन के अनुसार दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है। उम्मीद जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे।

बता दें कि झारखंड के विभिन्न जिलों में कोराेना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। सबसे चिंताजनक स्थिति रांची की बनी हुई है। पिछले 24 घंटे में 4,401 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। इनमें से रांची से 1,404 लोग शामिल हैं। वहीं, 46 लोगों की जान गई। इनमें 14 मृतक रांची के हैं। जबकि, बोकारो, धनबाद, कोडरमा और लोहरदगा के 3-3 मृतक हैं। पूर्वी सिंहभूम में 10, चतरा, गढ़वा, पश्चिमी सिंहभूम से 2-2, गोड्‌डा, गुमला, लातेहार, साहेबगंज से 1-1 मरीजों की मौत हुई। अब पूरे राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 28,010 हो गई है।

Continue Reading

खेल-कूद

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का निधन हो गया है। वह कोरोना से संक्रमित थे। आरपी ने इस बात की सूचना ट्वीट के जरिए दी। उनके पिता शिव प्रसाद सिंह काफी दिन से बीमार चल रहे और लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। वे कोराेना की वजह से 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। ओम शांति ओम। रेस्ट इन पीस।’

Continue Reading

Trending