Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

महाभारत के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। महाभारत में इंद्रदेव का किरदार निभाने वाले एक्टर सतीश कौल का शनिवार को निधन हो गया। वे 73 साल के थे। हाल ही में वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गुरुवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लंबे वक्त से बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।  सतीश ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह दवाओं, घर के सामान जैसी चीजों के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने करीब 300 फिल्मों में काम किया था जिनमें हिंदी और पंजाबी फिल्में शामिल थी। सतीश ‘महाभारत’, ‘सर्कस’ और ‘विक्रम बेताल’ जैसे लोकप्रिय टीवी शोज़ में काम काम कर चुके हैं।

मनोरंजन

एक्टर पवनराज का हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। वह कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। उनके निधन की जानकारी मिलते ही फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #RIPPawnraj ट्रेंड करने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। जानकारी के मुताबिक 15 मई की सुबह अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार कॉमेडियन भी थे। दिवंगत अभिनेता की हिट फिल्मों में सीमा राजा, वरुथपदाता वलीबर संगम और रजनी मुरुगन सहित कई अन्य शामिल हैं।

Continue Reading

Trending