Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मधु किश्वर ने ट्वीट पर लिखा, ‘राहुल गांधी करेंगे फ्री सेक्स का…’

Published

on

मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता मधु किश्वर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा किए जा रहे वादों पर टिप्पणी की। लोग इस ट्वीट की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूज़र को जवाब देते हुए मधु किश्वर ने लिखा कि ‘उस पल का इंतजार करो जब राहुल गांधी सभी वयस्कों के लिए साल के चिन्हित दिनों में फ्री सेक्स का वादा करेंगे।’

आपको बता दें, ऐसा बवाल पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार मधु किश्वर के बयान चर्चा का विषय बन चुके हैं। मधु किश्वर ने @balaji_vasan के जवाब में ट्वीट किया।

@balaji_vasan ने अपने ट्वीट में लिखा था कि BPL कार्ड धारित गरीब परिवारों के लिए कांग्रेस खाद्य सुरक्षा कानून लाई जिससे उन्हें गेहूं और चावल मुफ्त में मिले। अगर मनरेगा और खाद्य सुरक्षा कानून काफी नहीं है तो कुछ गलत है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव से पहले एलान कि अगर 2019 में उनकी पार्टी की सरकार सत्ता में आती है तो वह हर गरीब को न्यूनतम आय देने का काम करेंगे, ताकि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रह सके।

नेशनल

इन जिलों में 110 रु लीटर के करीब पहुंचा पेट्रोल

Published

on

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। लगातार बढ़ रहे तेल के दामों ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। देश के कई राज्यों में शतक लगा चुका पेट्रोल अब 110 रु लीटर बिकने की कगार पर पहुंच गया है। श्रीगंगानगर, अनूपपुर और रीवा में पेट्रोल 108 रु प्रति लीटर बिक रहा है। अगर ऐसे ही दाम बढ़ते हुए तो जल्द ही ये 110 रु प्रति लीटर हो जाएगा।

वहीं, आज पेट्रोल की कीमत 26 पैसे और डीजल का दाम 7 पैसे प्रति लीटर बढ़ गए। जहां दिल्ली में गुरुवार को पेट्रोल का दाम 97.76 रू प्रति लीटर रहा वहीं डीजल भी बढ़कर 88.30 रुपय प्रति लीटर हो गया। दिल्ली में जून में अब तक पेट्रोल का मू्ल्य 3.53 रुपय बढ़ चुका है, वहीं डीजल का मूल्य भी 3.15 रुपय बढ़ा है। इससे पहले पेट्रोल 3.83 और डीजल 4.42 रुपय महंगा हुआ था।

बीते 4 मई से अब तक रुक-रुक कर 30 दिनों में ही डीजल का दाम 7.52 रुपये प्रति लीटर बढ़ चुका है। वहीं, इतने ही दिनों में ही पेट्रोल 7.44 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया है। अब आठ राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में पेट्रोल का खुदरा दाम 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गया है। महानगरों में मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरु में पेट्रोल पहले ही 100 रुपये प्रति लीटर के आंकड़े को पार कर चुका है।

Continue Reading

Trending