Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की बिकिनी फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

Published

on

नई दिल्ली। सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शो में श्रद्धा ज़्यादातर ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई देती हैं। टीआरपी में भी शो हमेशा टॉप पर रहता है।

श्रद्धा की हॉट तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। श्रद्धा ने आज इंस्टाग्राम पर पिंक बिकिनी में तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। तस्वीर में श्रद्धा खुले आसमान के नीचे शॉवर लेती नजर आ रही हैं। फोटोज में वह मस्ती करते हुए और हॉट एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- तस्वीर से बात नहीं बनती। श्रद्धा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। श्रद्धा की अदाएं देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए थे।

आपको बता दें ‘कुंडली भाग्य’ से श्रद्धा को एक नई पहचान मिली है। श्रद्धा तुम्हारी पाखी जैसे कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें उन शोज से वो पहचान नहीं मिली जो कुंडली भाग्य से मिली है। कुंडली भाग्य में उनके प्रीता के किरदार को बहुत पसंद किया जाता है। श्रद्धा आर्या ने कुंडली भाग्य के किरदार प्रीता के लिए अपने नाम कई अवॉर्ड किए हैं। श्रद्धा डांस रिएलिटी शो नच बलिए का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार शाहिद कपूर, कहा-नर्वस महसूस कर रहा हूं

Published

on

नई दिल्ली। जब वी मेट, कमीने, हैदर और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रहे हैं।

पहली बार आएंगे वेबसीरीज में नजर

शाहिद की वेबसीरीज का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शाहिद जिस वेब सीरीज मे काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. ने। मालूम हो की मनोज बाजपेई स्टारर THE FAMILY MAN  की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है।

शाहिद ने कहा, बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा कि, मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को फिल्मों में पसंद किया जाता है, उन्हें जरूरी नहीं है की डिजिटल प्लेटफॅाम पर भी उतना ही सराहा जाए।

Continue Reading

Trending