Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोलकाता में फीफा विश्व कप 2018 का सुरूर

Published

on

फुटबॉल प्रेमियों के शहर कोलकाता में फीफा विश्व कप का सुरूर फुटबॉल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फीफा विश्व कप 2018, 22 घंटों में शुरू होने जा रहा है… यहां कोलकाता में पतंग बनाने वालों ने कुछ इस तरह से फुटबॉल के जादू को अपनी पतंग पर पिरो दिया कि जितने दिन फीफा विश्व कप चलेगा गोल मारने पर आवाज आएगी कि वो मारा… वहीं जब पतंग कटेगी तो एक आवाज ये भी आएगी… वो काटा…. देखिए फोटो की लड़ियां…
फुटबाल के सबसे बड़े पर्व फीफा विश्व कप 2018 जिसमें 32 टीमें विश्व में फुटबाल का सरताज बनने के लिए जद्दोजहद करेंगी। खेल जगत के सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट में से एक फुटबाल विश्व कप पर पूरे विश्व की निगाहें टिकी हुई हैं। रूस को पहली बार विश्व कप की मेजबानी मिली है। वह मेजबान के तौर पर ही इस विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर पाया है।

विश्व कप के पहले मैच में रूस को लुज्निकी स्टेडियम में सऊदी अरब से भिड़ना है।

फुटबॉल प्रेमियों का शहर कोलकाता

फुटबॉल प्रेमियों का शहर कोलकाता

फुटबॉल प्रेमियों का शहर कोलकाता

फुटबॉल प्रेमियों का शहर कोलकाता

socialmedia

VIDEO : गाबा टेस्ट में चला सुंदर और ठाकुर का बल्ला

Published

on

By

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्‍बेन के गाबा मैदान में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी और फाइनल टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 6 ओवर में बिना विकेट खोए 21 रन बना लिये हैं। उसके पास 54 रनों की बढ़त हो गई है।

तीसरे दिन भारतीय पारी 336 रनों पर सिमट गई। इसमें भारत के लिए शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने अर्धशतक जमाया।

शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए,तो वहीं वॉशिंगटन सुंदर ने 62 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने सातवें विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की।

Continue Reading

Trending