Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शराब के नशे में शख्स ने सांप को चबा डाला, फिर जो हुआ…

Published

on

नई दिल्ली। कर्नाटक के कोलार जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मुस्तुर इलाके में एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर एक सांप को ही चबा डाला।

दरअसल, मजदूर शराब की दुकान से घर लौट रहा था तभी उसने देखा कि बाइक के पहियों सांप लिपटा है।  मजदूर ने सांप को पहिए से निकाला और गले में डाल लिया। उसके बाद वह बाइक चलाने लगा।

रास्ते में सांप ने उसे काट लिया। जिसके बाद मजदूर को इतना गुस्सा आया कि वह उसे दांतों से चबाकर मार डाला। सांप के काटने पर उसे कुछ नहीं हुआ और वह किसी डॉक्टर के पास भी नहीं गया।

मौके पर खड़े लोग इस बात से इतना डर गए कि वह मजदूर के नजदीक भी नहीं जा रहे थे। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जहां से यह वीडियो वायरल हो गया।

प्रादेशिक

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अमरावती में 8 मार्च तक के लिए लगा लॉकडाउन

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना एक बार फिर पांव पसारता नजर आ रहा है। अमरावती जिले में लगातार ज्यादा मामले आने के बाद यहां 8 मार्च तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

इससे पहले अमरावती में 1 मार्च तक के लिए ही लॉकडाउन का फैसला लिया गया था। बढ़ते मामलों को देखते हुए अचलपुर शहर के साथ अब अंजनगांव सुर्जी शहर में भी लाकडाउन लगाने की बात कही गई है।

अंजनगांव सुर्जी शहर में कोरोना के ज्यादा केस होने के कारण कैंटोनमेंट एरिया घोषित किया गया है. लॉकडाउन में केवल आश्यक सेवाओं को संचालन की अनुमति दी गई है।

महाराष्ट्र के 36 में से 28 जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 21 फरवरी के बाद से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिला है।

महाराष्ट्र के लातूर, हिंगोली, परभणी, नादेड़ जैसे इलाकों में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक विदर्भ, अमरावती, अकोला और यवतमाल कोरोना संक्रमण के नए हॉटस्पॉट के तौर पर सामने आए हैं।

Continue Reading

Trending