Connect with us

मनोरंजन

जानिए आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में लेकर क्यों रो रहे हैं करण जौहर!

Published

on

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों में लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड का हर सुपरस्टार करण जौहर के साथ काम करना चाहता है।

डायरेक्शन के अलावा करण फिल्मों का निर्माण भी करते हैं। जल्द ही उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म कलंक रिलीज होने वाली है।

मल्टी स्टारर इस फिल्म में माधुरी, आलिया, वरुण, संजय दत्त सहित कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। लेकिन इस महत्वकांक्षी फिल्म की एक एक्ट्रेस ने करण को रुला दिया है।

खबर पढ़कर आपका दिमाग भी अगर इधर-उधर जा रहा है तो आपको बता दें कि करण जौहर की आंखों में आंसू एक्ट्रेस के नखरों की वजह से नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग की वजह से आए हैं।

शूटिंग के दौरान आलिया की एक्टिंग देखकर करण भावुक हो गए। इस बात का खुलासा खुद करण ने एक कार्यक्रम के दौरान किया। करण ने कहा, “फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है। आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं और क्योंकि मैं उन्हें लेकर भावुक हूं इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा। मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश।”

socialmedia

VIDEO : कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि

Published

on

By

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं।जयललिता की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक ट्वीट भी किया जो अब वायरल हो गया है।

देखें पूरी रिपोर्ट –

#Thalaivi #KanganaRanaut #Thalaivi #Vijay

Continue Reading

Trending