Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी, यूएई में हो सकते हैं बाकी बचे मैच

Published

on

नई दिल्ली। हाल ही में आईपीएल के दोबारा शुरू होने की खबरें सामने आई हैं। सूत्रों का मानना है कि बीसीसीआई 29 मई को होने वाली स्पेशल जनरल मीटिंग में आईपीएल वापस से शुरू करने का ऐलान कर सकती है। बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच इस साल सितम्बर-अक्टूबर के दौरान यूएई में खेला जाएंगे।

बता दें कि आईपीएल सीजन 14 को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के वजह से स्थगित करना पड़ा था। लेकिन अब आईपीएल के बचे मैच एक फिर से होने की संभावना नजर आने लगी है। टूर्नामेंट ख़त्म होने के कुछ दिन बाद ही अक्टूबर 18 से T20 वर्ल्ड कप शुरू होगा जो कि यूएई में ही खेला जाएगा। बीसीसीआई के एक सदस्य कि मानें तो एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड जो कि आईपीएल होस्ट कर रहा है, उसने आश्वासन दिया है कि वर्ल्ड कप की वजह से आईपीएल के टूर्नामेंट में कोई अड़चन नहीं आएगी।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के नियमों के मुताबिक़ टूर्नामेंट के 10 दिन पहले ही स्टेडियम बुक हो जाना चाहिए, और आईपीएल के टूर्नामेंट कि वजह से इसमें दिक्कतें आ सकती हैं। आखिरी के दिनों में दुबई, शारजाह, और अबू धाबी में खेले जाने मैचों को सिर्फ एक मैदान में खिलाया जाएगा और बाकी के दो मैदान एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड आईसीसी के हवाले कर देगा।

खेल-कूद

Ind vs Nz: 191 रनों पर भारत के 6 विकेट गिरे

Published

on

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथैम्पन में जारी है। मैच के तीसरे दिन की शुरूआत भारत के लिए अच्छी नहीं रही। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया के 182 रन पर 6 विकेट गिर गए हैं।

100 रन से पहले ही तीन प्रमुख विकेट गंवा दिए देने के बाद टीम को कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने संभालने की कोशिश की।

लेकिन 44 के स्कोर पर कप्तान आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 4 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद रहाणे भी 49 रनों के स्कोर पर आउट हो गए।

Continue Reading

Trending