Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप का बर्ताव ठीक नहीं, मैं उन्हें फोन कर समझाऊंगा: रामदास अठावले

Published

on

नई दिल्ली। बीते गुरुवार को दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र अमेरिका को दुनिया के सामने शर्मसार होना पड़ा। यहां हजारों की संख्या में ट्रंप समर्थकों ने कैपिटल हिल पर धावा बोल दिया था। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने सीनेट में घुसपैठ की, वहां तोड़फोड़ की और कई दफ्तरों पर कब्जा कर लिया। इस घटना के बाद ट्रंप की पूरी दुनिया में आलोचना हो रही है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस घटना की निंदा कर चुके हैं तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने कहा है कि मैं डोनाल्ड ट्रंप से बात करूंगा। उनके कारण हमारी रिपब्लिकन पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। नासिक में मीडिया से बात करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का इन दिनों बर्ताव ठीक नहीं है। इससे हमारी रिपब्लिकन पार्टी की छवि खराब हो रही है।

रामदास अठावले ने आगे कहा कि रिपब्लिकन पार्टी की छवि खराब होना ठीक नहीं है और इसीलिए मैं डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर बात करूंगा। मैं उन्हें समझाने की कोशिश करूंगा।

अन्तर्राष्ट्रीय

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब

Published

on

नई दिल्ली। मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फ्लोरिडा में इस प्रतियोगिता में एंड्रिया समेत 73 गॉर्जियस वुमेन्स ने हिस्सा लिया था।

पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने विश्व सुंदरी का ताज मैक्सिको की एंड्रिया मेजा को पहनाया। बता दें,  मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में ब्राजिल की फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं पेरू की सेकंड रनरअप रहीं। भारत की थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की फोर्थ रनरअप बनीं।

प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि ऐसी कठिन परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है। हालांकि मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे इतनी संख्या में लोगों की मत्यु नहीं होती। हम लोगों की जिंदगी इस तरह से बिखरते नहीं देख सकते और इसलिए मैंने शुरूआत से ही स्थिति को संभालने की कोशिश की होती’।

Continue Reading

Trending