Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

सुहागरात बनी हैवानियत की रात, पति ने दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड

Published

on

गाजियाबाद। शादी के लेकर लड़कियां कई तरह के सपने संजोती हैं। लड़कियां सोचती हैं कि शादी के बाद पति उनके साथ कैसा व्यवहार करेगा। ससुराल में लोग उसके साथ किस तरह से पेश आएंगे। वगैरह वैगेरह। पर कभी-कभी लड़कियों के साथ इतना भयावह अनुभव होता है कि शादी को लेकर ही मन में डर पैदा कर देता है। यूपी के गाजियाबाद से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां ससुराल में कदम रखते ही दुल्‍हन को पति की हैवानियत का सामना करना पड़ा और अब वह अस्‍पताल में है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह मामला बागपत के एक गांव का है, जहां दूल्‍हे पर बर्बरता का आरोप है। आरोप है कि निकाह के बाद सुहागरात पर ही दूल्‍हे ने ऐसी बर्बरता की कि दुल्‍हन अस्‍पताल पहुंच गई। दूल्‍हे पर दुल्‍हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल देने का आरोप है। हालांकि अभी इसका कारण पता नहीं चल पाया है, पर उसकी इस हरकत ने दुल्‍हन की जान पर खतरा पैदा कर दिया।

पीड़‍िता को परिजनों ने गंभीर हालत में गाजियाबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया है। उसका इलाज करने वाले डॉक्‍टरों का कहना है कि इस हमले की वजह से उसके प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट आई है और उसकी आंतें भी फट गई हैं। शौहर की इस हरकत की वजह से दुल्‍हन के गर्भाशय को भी नुकसान पहुंचा है और उसकी जान पर बन आई है। पीड़िता के परिवार वालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी पति ने घटना को क्यों अंजाम दिया।

ऑफ़बीट

ये तस्वीर समुद्र के किनारे की नहीं, सच्चाई जानकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

Published

on

नई दिल्ली। आज हम आपको Optical Illusion (दृष्टि-भ्रम) वाली एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो आपके दिमाग को चकरा देगी।

एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शेयर की गई एक तस्वीर जो देखने में बिल्कुल किसी समुद्र के किनारे की लग रही है लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

दरअसल, ये किसी बीच की तस्वीर नहीं बल्कि एक कार के टूटे हुए दरवाजे का हिस्सा है। इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई पहली बार में धोखा खा जा रहा है।

इस फोटो को ट्वीट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, “अगर आपको बीच, समुद्री आसमान, चट्टानें और तारे दिखाई दे रहे हैं तो आप एक कलाकार हैं, लेकिन यह कोई पेंटिंग नहीं है। यह कार के दरवाजे का निचला हिस्सा है जिसकी मरम्मत करानी है। जिसके बाद ट्विटर पर लोग इस तस्वीर को लेकर खूब मजाक कर रहे…

 

Continue Reading

Trending