Connect with us

नेशनल

सुप्रीम कोर्ट में हुई राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई पर सुनवाई, हुआ ये

Published

on

सुप्रीम कोर्ट में राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई पर सुनवाई हुई है। सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि उम्रकैद की सजा काट रहे दोषियों की जल्द रिहाई का फैसला तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को करना है।

ठंड में कोई गरीब खुले में सोता हुआ न मिले, सीएम योगी का जिलों के डीएम-एसपी को निर्देश

आपको बता दें कि राजीव गांधी की हत्या के मामले में 07 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। दो साल पहले 2018 में तमिलनाडु कैबिनेट ने राज्यपाल से दोषियों की जल्द रिहाई की मांग की थी। वो निवेदन राज्यपाल के पास अभी लंबित है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है।

शीर्ष अदालत को दिए हलफनामे में एजेंसी ने ये भी कहा कि दोषी एजी पेरारिवलन की जल्द रिहाई में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

नेशनल

शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे भी रहे मौजूद

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं। विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी उर्मिला मातोंडकर के नाम का प्रस्ताव पहले ही कर चुकी है।

उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें ‘शिव बंधन’ बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

उर्मिला 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि यहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से हार मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी।

 

 

Continue Reading

Trending