Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस स्टेशन में बनाया Tik-Tok वीडियो, हुई सस्पेंड

Published

on

नई दिल्ली। पुलिस थाने के अंदर नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया। दरअसल, महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने लॉक अप के पास टिक-टॉक वीडियो बनाया अपलोड किया। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मेहसाणा के लाँघनाज पुलिस थाने का है। पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए उन्होंने वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने पत्रकारों से कहा कि अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है। पहली बात तो यह कि वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थीं। दूसरी बात कि उन्होंने लंघनाज पुलिस स्टेशन के भीतर अपना एक वीडियो बनाया। पुलिस अधिकारियों के अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है।

अधिकारी ने कहा कि अर्पिता चौधरी ने 20 जुलाई को वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया साइट और व्हाट्सएप्प पर वायरल हो गया। 2016 में अर्पिता लोक रक्षक दल (एलआरडी) में भर्ती हुईं। अर्पिता चौधरी को 2018 में मेहसाणा स्थानांतरित किया गया था।

प्रादेशिक

दिल्ली में कोरोना के आए सबसे कम मामले, बीते 24 घंटे में आए 89 केस

Published

on

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार घटते जा रहे हैं। बीते 24 घंटों में यहां सबसे कम कोविड केस सामने आए। ताजा आंकड़ो के मुताबिक बीते 24 घंटे में राज्य में 89 नए मामले सामने आए हैं, जो इस साल एक दिन में रिपोर्ट होने वाले सबसे कम नए मामले हैं।

वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत हो गई जबकि 173 लोग स्वस्थ्य हुए। दिल्ली में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 2000 से नीचे आ गई है।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज जारी बुलेटिन के अनुसार बीतें 24 घंटों में 89 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 14,32,381 तक पहुंच गई जबकि 173 और मरीजों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर 14,05,460 हो गई।

दिल्ली में कोरोना सकारात्मता दर अब 0.16 फीसदी ही रह गई है। वहीं, इस दौरान 11 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 24,925 पर पहुंच गया। राजधानी में मृत्यु दर 1.74 फीसदी पर बनी हुई है। मृतकों के मामले में देशभर में दिल्ली चौथे स्थान पर है

 

Continue Reading

Trending