Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टिक-टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ीं, एक्शन लेगा NCW

Published

on

मुंबई। मशहूर टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं। अपने एक विवादित वीडियो के चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं।ट्विटर पर भी इस वीडियो को लेकर लोग नाराजगी जता रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में फैजल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे लड़कियों पर एसिड अटैक का महिमामंडन करते नजर आ रहे हैं। अब ट्विटर पर हो रहे हंगामे के बाद इस पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) कार्रवाई करने जा रहा है।

वायरल वीडियो में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने का गम कर रहा है। वो अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था? और फिर उसपर कुछ फेंकते हैं। ये एसिड होता है, जिसकी वजह स लड़की का चेहरा खराब हो जाता है।

इस वीडियो को बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया और मामले को हाइलाइट किया। इसके बाद रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब दिया कि वे इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी।

प्रादेशिक

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए पर्ल वी पुरी को कोर्ट ने दी जमानत

Published

on

मुंबई। टीवी के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। 4 जून 2021 को पुलिस ने उन्हें नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था।

उनके वकील जितेश अग्रवाल ने एक्टर की बेल को कंफर्म किया है। पर्ल को जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर WE SUPPORT PEARL ट्रेंड करने लगा।

5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था। कोर्ट ने पर्ल वी पुरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

इसके बाद 11 जून पर्ल की जमानत याचिका को कोर्ट ने फिर से खारिज कर दिया था। अब आखिरकार बाद एक्टर को कोर्ट ने जमानत दी है।

Continue Reading

Trending